Jio Bhamashah offer-95 रूपये में Jio Phone बाँट रही वसुंधरा सरकार

राजस्थान सरकार का जिओ भामाशाह प्रोगाम 1100 का मोबाइल 501 में देगी सरकार

0
487
जिओ मोबाइल 95 रूपये

Jio Mobile के साथ राजस्थान सरकार का करार भामाशाह धारकों Bhamashah Digital Yojana में अब 95 रूपये में मिलेगा Jio Phone .

राजस्थान में चुनावी रणभेरी बज चुकी हैं और राज्य की वसुंधरा राजे सरकार किसी भी तरह से फिर सत्ता में वापसी चाहती हैं इसके लिए सरकार आचार संहिता से पहले कई बड़ी घोषणाएं करने जा रही हैं .

उसी कड़ी में वोटर्स को लुभाने के लिए जिओ मोबाइल के साथ सरकार ने करार किया हैं और जिला कलेक्टरों को Jio Bhamashah offer वाले मोबाइल के  वितरण के लिए निर्देश भी दे दिए हैं .

लेटेस्ट :-अब बिना जिओ फ़ोन प्राप्त करें 500 +500 रूपये भामाशाह डिजिटल परिवार योजना में  लिंक खोले

सरकार की ओर से दिए जाने वाले मोबाइल में 99 रुपए प्रतिमाह के छह रिचार्ज भी करवाए जाएंगे. इसमें अनलिमिटेड कालिंग व प्रथम तीन माह एक जीबी डाटा प्रतिदिन व 600 प्रतिमाह एसएमएस तथा शेष तीन माह 512 एमबी डाटा प्रतिदिन व 300 एसएमएस प्रतिमाह मिलेंगे.

लाभार्थी को 54 रुपए के चार वाउचर के रिचार्ज पर 216 रुपए का एक वेलकम बोनस भी मिलेगा, जिसमें 99 रुपए रिचार्ज पर 153 रुपए का प्लान मिलेगा.

Jio Bhamashah offer में एक परिवार में अधिकतम दो जिओ मोबाइल दिए जायेंगे.मोबाइल वितरण के लिए भामाशाह डेटा बेस से पात्र लोगो की सूचि तैयार कर ली गयी हैं और प्रत्येक पंचायत समिति में दो जगह कैंप लगाये जायेंगें.

राजस्थान सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग ने प्रदेश के सभी जिला कलेक्टरों को इसके आदेश भी जारी कर दिए हैं. विधानसभा चुनावों से पहले ही यह मोबाइल दिए जाएंगे. इसके लिए शिविर आयोजित होंगे. जिओ भामाशाह प्रोग्राम के तहत प्रदेश के हर जिले के ब्लाकों में जिला कलेक्टर के निर्देशन में शिविर लगाए जाएंगे.

अक्टूबर में चुनाव आचार संहिता लग सकती है इसलिए शिविर 30 सितंबर तक लगाकर मोबाइल वितरण का काम पूरा करने की तैयारी है.

Jio Bhamashah Yojna पर अपनी राय कमेंट बॉक्स में देवें,पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर करें .

Leave a Reply