मिशन 2019:PM मोदी नया नारा ‘अजेय भारत, अजेय भाजपा’

0
38
bjp 2019 slogan

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दुसरे दिन दिल्ली में मिशन 2019 के लिए ‘अजेय भारत, अजेय भाजपा’ का नया नारा देते हुवे PM नरेंद्र मोदी ने कहा हैं कि “महागठबंधन ” सिर्फ मोदी रोको अभियान है .बीजेपी के संगठन चुनाव एक साल टालने के राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मंज़ूरी दे दी हैं और BJP अब अमित शाह की अध्यक्षता में ही 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी.

पीएम मोदी ने कहा, ‘महागठबंधन की न विचारधारा है और न ही उनके पास नेतृत्व है. हमारा काम हम जनता तक पहुंचाएंगे.’ महागठबंधन पर हमला करते हुए पीएम ने कहा, “नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट, नीयत भ्रष्ट.”

महागठबंधन के बारें में पीएम मोदी ने कहा, ‘जो लोग एक साथ चल नहीं सकते, एक दूसरे को देख नहीं सकते आज वे गले लगाने को मजबूर हैं. यही हमारी सफलता है कि हमारे काम ने इन लोगों को साथ आने पर मजबूर कर दिया है.’ पीएम ने कहा कि मिशन 2019 में महागठबंधन को लेकर बीजेपी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी नेताओं को आगाह करते हुए कहा, ‘हम पब्लिसिटी के लिए कुछ भी बोल देते हैं, हमें इससे बचना चाहिए. सिर्फ़ पार्टी के अधिकृत प्रवक्ता ही मीडिया से बात करें और बयान दें.

मिशन 2019 के लिए चाक-चौबंद रणनीति बनाने में जुटे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक भी कमजोर कड़ी नहीं छोड़ना चाहते हैं.राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शाह ने हर राज्य के अध्यक्ष से लगभग दो दर्जन बिंदुओं पर विस्तृत जानकारी हासिल की. शाह ने साफ किया कि सभी कार्यकर्ता सात माह तक सब कुछ भूलकर कमल व भारत माता के लिए काम करें.संकल्प ही विजय का रास्ता है और ‘अजेय भाजपा’ हमारा संकल्प है.

Leave a Reply